यह ख़बर 17 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

जयललिता को जमानत मिलने पर जश्न में डूबे समर्थक

चेन्नई:

पार्टी प्रमुख जयललिता के आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत मंजूर किए जाने के बाद अन्नाद्रमुक समर्थक जश्न के माहौल में डूब गए। समर्थकों ने चेन्नई में सड़कों पर आतिशबाजियां कीं और खुशी से झूमने लगे। जमानत मिलने से जयललिता का दीवाली के त्योहार पर घर वापसी का रास्ता खुल गया।

पार्टी के 43वें स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में आयोजित समारोह की शुरुआत फीकी रही। अन्नाद्रमुक के नेताओं के चेहरे उतरे हुए थे और कुछ कार्यकर्ताओं ने काले वस्त्र धारण कर रखे थे, लेकिन जल्द ही वे 'अम्मा' की प्रशंसा में नारे लगाते हुए जश्न के माहौल में डूब गए और आसमान पटाखों की ध्वनि से गूंज उठा।

इससे पहले, अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं ने पार्टी के स्थापना दिवस का बुझे मन से स्वागत किया। स्थायी समिति के अध्यक्ष ई मधुसूदन ने पार्टी ध्वज फहराया और पार्टी के संस्थापक एम जी रामचंद्रन की प्रतिमा पर पुष्पमाला अर्पित की। उन्होंने बाद में इस अवसर पर एक स्मृति चिह्न भी जारी किया। जयललिता की जमानत स्वीकृति से पहले पार्टी कोषाध्यक्ष और मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेलवम तथा उनकी कैबिनेट के कुछ सहयोगियों को देखने से ही उनके चेहरे की उदासी का पता चल रहा था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com