यह ख़बर 10 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी में नरेंद्र मोदी के प्रमोशन पर जल्द जवाब देगी जदयू : नीतीश कुमार

खास बातें

  • बीजेपी चुनावी समिति के अध्यक्ष पद के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम घोषित होने के बाद सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जनता दल युनाइटेड इस पूरे मामले पर विचार करके अपना जवाब देंगे।
पटना:

भारतीय जनता पार्टी में वर्ष 2014 में होने वाले आम चुनावों के लिए चुनावी समिति के अध्यक्ष पद के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम घोषित होने के बाद सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जनता दल युनाइटेड इस पूरे मामले पर विचार करके अपना जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर इस मुद्दे पर विचार-विमर्श किया जा रहा है और पार्टी जल्द ही इस मुद्दे पर निर्णय पर पहुंचेगी। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह के उनसे फोन पर बातचीत के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राजनाथि सिंह जी से कोई बातचीत नहीं हुई और न ही कोई फोन आया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार में महाराजगंज में हुए उपचुनाव में पार्टी को मिली हार पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बूथ लेवल पर हुई वोटिंग का पार्टी विश्लेषण कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रभुनाथ सिंह के पार्टी बदलने के बाद भी जदयू का मत प्रतिशत नहीं गिरा है। उन्होंने कहा कि यह सीट पहले भी जदयू के पास नहीं थी।