यह ख़बर 02 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भंवरी देवी मामला : आरोपी कैलाश जाखड़ गिरफ्तार

खास बातें

  • भंवरी देवी अपहरण और हत्या मामले के आरोपी कैलाश जाखड़ को आज पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया। हथियारबंद हमलावरों द्वारा गोलीबारी करके उसकी मदद करने के बाद जाखड़ उच्च न्यायालय परिसर से फरार हो गया था।
जोधपुर:

भंवरी देवी अपहरण और हत्या मामले के आरोपी कैलाश जाखड़ को आज पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया। हथियारबंद हमलावरों द्वारा गोलीबारी करके उसकी मदद करने के बाद जाखड़ उच्च न्यायालय परिसर से फरार हो गया था।

जोधपुर के पुलिस आयुक्त भूपेंद्र कुमार ने कहा कि खुफिया खबर मिलने पर पुलिस ने जाखड़ को चुरू जिले में सूजनगढ़ के पास एक छोटे गांव से आज तड़के तीन बजे गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा, ‘‘वह फिलहाल जोधपुर पुलिस की हिरासत में है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।’’ जोधपुर पुलिस ने जाखड़ को पकड़ने के लिए जोधपुर, बाड़मेर और बीकानेर जिलों में बड़ा अभियान चलाया था और गुजरात, कर्नाटक और ओडिशा जैसे राज्यों में भी अपनी टीमें भेजी थीं।

पुलिस ने जाखड की गिरफ्तारी से संबंधित सूचना देने वाले को 50 हजार रूपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथियों द्वारा गोलीबारी करके आतंक फैलाने के बाद जाखड़ 14 जून को अदालत परिसर से फरार हो गया था। जाखड़ को पुलिस हिरासत से फरार होने में मदद करने के मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।