यह ख़बर 01 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ज्योति हत्याकांड के आरोपी पीयूष को गले लगाने वाले कानपुर के सीओ हटाये गए

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के एक प्रमुख व्यवसायी की बहू की हत्या की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को हत्या के प्रमुख आरोपी और पीड़िता के पति को थाने में गले लगाना और 'गुड ब्वाय' कहना महंगा पड़ गया। उनके इस हरकत की भनक पड़ते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें मामले की जांच से हटा दिया है।

हत्यारोपी पीयूष को आज पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया था और स्वरूप नगर थाने में उससे पूछताछ की जा रही थी। मीडिया की मौजूदगी में  स्वरूप नगर के सीओ आरके नायक ने पीयूष से पूछा कि आइंदा वह ऐसी हरकत नहीं करेगा, जिससे उसके परिवार की बदनामी हो, इस पर पीयुष ने जी हां सर कहते हुए सिर हिलाया।

इस पर नायक को उस पर इतना प्यार उमड़ पड़ा कि उन्होंने उसे 'गुड ब्वाय' कह कर उसका माथा चूम लिया। इस वाकये की सूचना जैसे ही पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष पांडेय को मिली, उन्होंने तुरंत नायक को इस मामले की जांच से हटा दिया और उन्हें एसपी कार्यालय से अटैच कर दिया।

पीयूष को कल सीएमएम कोर्ट ने आज एक दिन के रिमांड पर दिया था, इसलिए उसे देर शाम जेल वापस भेज दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कानपुर के करोड़पति बिस्किट व्यापारी के बेटे पीयूष श्याम दासानी पर आरोप है कि 27 जनवरी की रात को उन्होंने अपनी प्रेमिका, उसके पूर्व ड्राइवर और तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी ज्योति की हत्या कर दी थी। मामले के छह आरोपी जेल में है।