यह ख़बर 22 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

छह साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में कर्नाटक के सीएम का असंवेदनशील बयान

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में छह साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने झकझोर देने वाला बयान दिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से आज कहा कि 'हमारे पास क्या सिर्फ यही खबर है।'

मुख्यमंत्री से इस केस के बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई थी, जिसने न सिर्फ बेंगलुरु बल्कि पूरे देश में दहशत फैला दी। मुख्यमंत्री ने साथ ही यह भी कहा कि इस संबंध में जो भी कदम उठाना जरूरी होगा, उठाया जाएगा। जहां भी गुंडा एक्ट लगाया जा सकता है, लगाया जाएगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर इस मामले को लेकर राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप भी लगाया है।

इस मामले को लेकर एक ओर स्कूल के अन्य बच्चों के माता-पिता और सामाजिक कार्यकर्ता स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं, जहां स्केटिंग इंस्ट्रक्टर ने बच्ची के साथ बदसलूकी की थी। बच्ची की मां को वारदात की जानकारी एक हफ्ते बाद लगी थी। अब दूसरी तरफ मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस तरह का असंवेदनशील बयान दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्केटिंग इंस्ट्रक्टर की पहचान 30 साल के मुस्तफा के रूप में हुई, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच अधिकारियों के मुताबिक, इस टीचर के लैपटॉप से बच्चों की अश्लील फिल्में मिलीं, जिनका शीर्षक उसने 'रेप ऑफ ए चाइल्ड इन स्कूल' दिया था।