यह ख़बर 06 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कर्नाटक के गृहमंत्री का मीडिया के बारे में बेतुका बयान, टीआरपी के लिए दिखाई जाती हैं रेप की खबरें

कर्नाटक के गृह मंत्री केजे जॉर्ज

बेंगलुरु:

बेंगलुरु के स्कूलों में बच्चियों से बदसलूकी की बढ़ती घटनाओं के बीच कर्नाटक के गृहमंत्री केजे जॉर्ज ने बुधवार को मीडिया के बारे में एक विवादित बयान दिया।

उन्होंने कहा कि सिर्फ टीआरपी बढ़ाने के लिए मीडिया के लोग बलात्कार की खबरों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाते हैं। एक सवाल का जवाब देने की बजाय उल्टे वह पत्रकारों से पूछ बैठे कि कर्नाटक की आबादी कितनी है और ऐसी कितनी घटनाएं हुई हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर स्कूलों में ऐसी घटनाएं होती हैं, तो उसके लिए स्कूल प्रबंधन जिम्मेदार है।

केजी जॉर्ज के इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में उनका विरोध शुरू हो गया है। बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में सफल नहीं हो रही है, इसलिए ऐसे गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रही है।

उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु के अलग-अलग स्कूलों में पिछले कुछ महीनों के दौरान बच्चियों से बदसलूकी के चार मामले सामने आ चुके हैं। अभी पिछले ही महीने पूर्वी बंगलुरु के एक जाने-माने स्कूल में 6 साल की बच्ची से बदसलूकी करने के मामले में आरोपी शिक्षक के अलावा उस स्कूल की प्रिंसिपल और डायरेक्टर को भी गिरफ्तार किया गया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com