केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा रिलायंस के लिए ‘मॉडलिंग’ करते रहिए

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा रिलायंस के लिए ‘मॉडलिंग’ करते रहिए

अरविंद केजरीवाल का फाइल फोटो...

खास बातें

  • एक विज्ञापन को लेकर सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना.
  • अरविंद को फेसबुक पोस्‍ट पर ज्‍यादातर लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी.
  • मुख्‍यमंत्री ने लिखा था, 'मोदी जी अंबानी की जेब में'.
नई दिल्‍ली:

रिलायंस कंपनी के एक विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिखने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री का उपहास उड़ाते हुए उन्हें ‘मिस्टर रिलायंस’ की उपमा दे डाली और प्रधानमंत्री पर कंपनी की नई जियो सेवा का ‘खुलेआम प्रचार’ करने का आरोप लगाया.

एक दिन पहले ही मुकेश अंबानी नीत समूह ने अखबारों में विज्ञापन दिया था जिसमें प्रधानमंत्री का चेहरा भी नजर आया था, जिसके बाद ही मोदी पर केजरीवाल का यह तीखा हमला सामने आया है. बहरहाल मोदी पर इस तीखे हमले के साथ केजरीवाल ने उन्हें यह सलाह दी कि वह ‘रिलायंस के लिए मॉडलिंग करते रहें.’

केजरीवाल ने कई ट्वीट करते हुए कहा, ‘मोदीजी आप रिलायंस विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करते रहें. समूचे देश के कामगार 2019 में आपको सबक सिखाएंगे. प्रधानमंत्री बतौर मिस्टर रिलायंस. क्या यह साबित करने के लिए अब किसी सबूत की जरूरत है कि मोदीजी अंबानी की पॉकेट में हैं. देश के प्रधानमंत्री खुलेआम रिलायंस के उत्पाद का प्रचार कर रहे हैं.’ बहरहाल, इस विज्ञापन के जरिए रिलायंस ने जियो 4जी सेवा को मोदी सरकार की प्रमुख ‘डिजिटल इंडिया’ परियोजना को समर्पित किया.
 


गुरुवार को इसके लॉन्च पर अंबानी ने कहा था, ‘जियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया स्वप्न को पूर्ण करेगा.’ भारत की डिजिटल आकांक्षाओं को पूरा करने में उन्होंने जियो को एक ‘क्रांतिकारी’ कदम बताया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com