अब नैतिक आधार पर केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए : शीला दीक्षित

अब नैतिक आधार पर केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए : शीला दीक्षित

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (फाइल फोटो)

वाराणसी:

कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शनिवार को अरविंद केजरीवाल पर उनके मंत्रिमंडल के पूर्व सहयोगी संदीप कुमार के कथित सेक्स स्कैंडल मामले पर हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने को कहा.

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने केजरीवाल पर देश को 'शर्मसार' करने का आरोप लगाया, जब एक 'आपत्तिजनक' सीडी सामने आई, जिसमें कुमार को एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाया गया है. वह कांग्रेस के नारे '27 साल, यूपी बेहाल' के नारे के तहत कांग्रेस की प्रचार अभियान टीम के हिस्से के तौर पर शहर में थीं।

शीला दीक्षित ने आप नेता आशुतोष के उस बयान की भी आलोचना की, जिसमें उन्होंने संदीप कुमार का बचाव करते हुए लिखा था, 'महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहारी वाजपेयी के भी कथित तौर पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध थे, जो उनकी पारस्परिक सहमति के आधार पर था. हालांकि, उनके निजी जीवन में इस तरह के मुद्दों से उनका राजनैतिक जीवन प्रभावित नहीं हुआ.'

दीक्षित ने कहा कि यह टिप्पणी 'हमारे राष्ट्रपिता का अपमान है' और उन्होंने केंद्र सरकार से आप नेता के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने को कहा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com