यह ख़बर 07 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अभिनेत्री खुशबू के घर पर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

खास बातें

  • डीएमके कार्यकर्ता, खुशबू द्वारा एक तमिल पत्रिका को हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान पार्टी का नया प्रमुख चुने जाने की प्रक्रिया पर टिप्पणी करने से नाराज़ थे, हालांकि पार्टी ने इस आरोप का खंडन किया है।
चेन्नई:

तमिलनाडु में अभिनेत्री से राजनेता बनीं खुशबू के घर पर उन्हीं की पार्टी डीएमके के लगभग 20 सदस्यों ने हमला किया, और खिड़कियों पर पत्थरबाजी की।

पुलिस के मुताबिक ये डीएमके कार्यकर्ता, खुशबू द्वारा एक तमिल पत्रिका को हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान पार्टी का नया प्रमुख चुने जाने की प्रक्रिया पर टिप्पणी करने से नाराज़ थे, हालांकि पार्टी ने इस आरोप का खंडन किया है।

खुशबू ने साक्षात्कार के दौरान कहा था कि पार्टी के मौजूदा प्रमुख एम करुणानिधि के पदत्याग करने के बाद उनके पुत्र एमके स्टालिन को अध्यक्ष पद पर स्थापित कर दिया जाएगा, जब डीएमके जनरल काउंसिल इसे मंजूर कर देगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, पार्टी अध्यक्ष पद के लिए स्टालिन और उनके बड़े भाई एमके अलागिरी, दोनों ही दौड़ में हैं, और दोनों के समर्थक अक्सर एक-दूसरे पर कड़ी सार्वजनिक टिप्पणियां करते भी सुनाई देते हैं। लेकिन पिछले माह मौजूदा अध्यक्ष करुणीनिधि ने एक पार्टी समारोह के दौरान संकेत दिया था कि उन्होंने स्टालिन को अपना उत्तराधिकारी चुन लिया है, जिसके बाद कड़ी प्रतिक्रिया में उनके दूसरे पुत्र ने कहा था, "डीएमके को ई मठ नहीं है, जहां उत्तराधिकारी सीधे नियुक्त कर दिए जाते हों..."