पैथोलोजिस्ट का 'कातिल' तीन साल मछुआरा बनकर रहा

नई दिल्ली:

वो पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव था लेकिन 3 साल तक मछुआरा बनकर रहा। पश्चिम बंगाल के कई शहरों में मछलियों को पकड़ने के लिए जाल डालता लेकिन इस बात से बेखकर कि एक दिन पुलिस के जाल में फंस जाएगा।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजकुमार नाम के शख्स को दिल्ली के पुष्प विहार इलाके से 14 फरवरी को गिरफ्तार किया। पुलिस की मानें तो राजकुमार ने अपनी 26 साल की प्रेमिका पूजा झा की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि पूजा राजकुमार की कहीं और शादी तय हो जाने से नाराज चल रही थी।

क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर रविंद्र यादव का कहना है कि 8 फरवरी 2011 को विजय विहार इलाके के एक फ्लैट से पूजा का शव बरामद किया था। जांच में पता चला कि पूजा रोहिणी के एक क्लीनिक में पैथोलोजिस्ट के तौर पर काम करती थी, उसी क्लीनिक में पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव राजकुमार आया करता था। राजकमार एबोट इंडिया नाम की कंपनी में नौकरी करता था।

कुछ ही दिनों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं, लेकिन इस बीच राजकुमार की शादी तय हो गई। जब पूजा को इस बात की जानकारी मिली तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का दावा है कि कि 4 दिसंबर 2011 को राजकुमार ने पूजा को अपने घर बुलाया और उसका गला घोंट दिया। उसके बाद वो फ्लैट का ताला बंद कर भाग गया। 4 दिन बाद पुलिस ने पड़ोसियों की निशानदेही पर पूजा का शव बरामद किया।