कुमार विश्वास ने BJP में जाने की अफवाह का किया खंडन, 'आप' ने पूछा - पीएम कांग्रेस में जा रहे हैं...?

कुमार विश्वास ने BJP में जाने की अफवाह का किया खंडन, 'आप' ने पूछा - पीएम कांग्रेस में जा रहे हैं...?

कुमार विश्वास ने बीजेपी में शामिल होने का खंडन करने के लिए हास्य का सहारा लिया

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) और उनके नेता कुमार विश्वास ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया ता कि व्यंग्यकार व कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने जा रहे हैं, तथा अगले माह होने जा रहे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किस्मत आज़माएंगे.

वैसे, यह पहला मौका नहीं है, जब कुमार विश्वास को बीजेपी में शामिल होने की ख़बरों का खंडन करना पड़ा है, जिन्हें वह अफवाह बताते हैं.

बुधवार सुबह ख़बरें थीं कि कुमार विश्वास की बीजेपी से बातचीत चल रही है, और वह यह तय होते ही पार्टी में शामिल हो जाएंगे कि उन्हें उत्तर प्रदेश में किस सीट से चुनाव लड़ना है.

46-वर्षीय कुमार विश्वास ने इन रिपोर्टों का खंडन करने के लिए हास्य का सहारा लिया, और बीजेपी पर कटाक्ष भी किया.
 


कुमार विश्वास ने 'सूत्रों' का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी, यानी टीडीपी में शामिल होने जा रहे हैं. बस, फिर क्या था... अन्य 'आप' नेताओं ने भी इसी तर्ज पर बहुत-से सुझाव दे डाले...

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा, "मेरे पास सूचना है कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाएंगे... उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात भी की है..."

'आप' के एक अन्य मंत्री कपिल मिश्रा ने पूछा, "क्या अमित शाह आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं...?"

खैर, चलते-चलते कुमार विश्वास ने भारतीय जनता पार्टी के लोगों पर फिर एक कटाक्ष किया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com