यह ख़बर 14 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'आप' नेता कुमार विश्वास पहुंचे उस दलित परिवार के घर जहां राहुल गांधी ठहरे थे

सुनीता से हालचाल पूछते कुमार विश्वास

अमेठी:

कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने सोमवार को जवाहरपुर गांव पहुंचकर दलित महिला सुनीता का हालचाल लिया।

गौरतलब है कि राहुल गांधी दलितों का समर्थन हासिल करने के मकसद से 26 जनवरी, 2008 को सुनीता के घर गए थे और वहां उन्होंने इस दलित महिला की झोपड़ी में खाना खाया था और वहीं सोए थे।ॉ

'बदलेगी अमेठी, बदलेगा देश' का नारा बुलंद करने वाले विश्वास ने कहा कि राहुल गांधी के सुनीता के घर पर रुकने के बावजूद उसकी किस्मत नहीं बदली और लगभग छह साल गुजर जाने के बाद भी वह उसी झोपड़ी में जीवन यापन कर रही है और उसके सिर पर ठीकठाक छत तक नहीं है। उन्होंने सुनीता के समस्याओं को सुना और उसे हरसंभव मदद का भरोसा देते हुए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह सुनीता को छत देने का प्रयास करें।

विश्वास ने वहां मौजूद लोगों से राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि जिसने गरीबी नहीं देखी, वह गरीबी क्या जाने। उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास में 55 हजार करोड़ खर्च होने की बात होती है, पर अमेठी में विकास तो नजर ही नहीं आता।ॉ

'आप' के नेता ने कहा कि यहां बिजली गुल है, गांवों में सड़कें नहीं हैं, नलकूप खराब हैं और पेयजल की समस्या है। उन्होंने कहा कि अमेठी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में गांवों में कोई कार्य नहीं हुआ है, इसलिए जनता को इसका हिसाब राहुल गांधी से मांगना चाहिए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com