यह ख़बर 10 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जनता का मूड कांग्रेस के खिलाफ तो है ही, भाजपा से भी उसका मोहभंग : आडवाणी

खास बातें

  • आडवाणी ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी की परोक्ष आलोचना करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री वाईएस येदियुरप्पा के मामले में भाजपा ने, जो रवैया अपनाया, वह गलत था।
नई दिल्ली:

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा है कि जनता का मूड कांग्रेस के खिलाफ तो है ही, भाजपा से भी उसका मोहभंग हुआ है।

आडवाणी ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी की परोक्ष आलोचना करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री वाईएस येदियुरप्पा के मामले में भाजपा ने, जो रवैया अपनाया, वह गलत था।

राजग के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा, पिछले कुछ सालों से मैं यह देखकर व्यथित हूं कि जनता का मूड वर्तमान सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ होने के साथ ही भाजपा के प्रति भी मोहभंग वाला है। भ्रष्टाचार के प्रति भाजपा से ‘ज़ीरो टालरन्स’ : कतई बर्दाश्त नहीं करने : की उम्मीद रखने वाले आडवाणी ने ‘द वीक’ को दिए इंटरव्यू में कहा, कर्नाटक मामले से हम जिस तरह से निपटे, उससे वास्तव में मुझे निराशा हुई है। इस बारे में उन्होंने स्पष्ट कुछ नहीं कहा, लेकिन लगता है वह भ्रष्टाचार का सामना कर रहे येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने में काफी समय तक टालमटोल किए जाने से नाराज हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सप्ताह यहां आयोजित तीन दिवसीय भाजपा जमावड़े के संदर्भ में उन्होंने कहा कि वह काफी भावुक हो गए थे और अपनी पार्टी के प्रति जनता के मोहभंग से बहुत दुखी थे। साथ ही उन्होंने कहा कि वह भाजपा के भविष्य को लेकर ‘आशान्वित’ हैं।