लालू हुए 68 साल के, बोले - अभी तो जवान हूं

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना में अपना 68वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर लालू ने खास तौर पर तैयार किया गया केक काटा और वहां मौजूद लोगों को खिलाया।

लालू ने अपने खास अंदाज में कहा कि उन्हें अपना असली जन्मदिन नहीं पता, इसलिए वह असली जन्मदिन मनाने को तरसते हैं। लालू के जन्मदिन को लेकर घर को फूलों से सजाया गया। सुबह से ही लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां देने पहुंच रहे हैं।

जन्मदिन के मौके पर लालू ने तीन पौंड का केक काटा और सबसे पहले अपनी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को खिलाया। इस मौके पर लालू के परिवार के सभी सदस्य, आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

लालू के जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके आवास पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इसके अलावा बिहार के कई मंत्री और कांग्रेस के कई नेता भी लालू के आवास पर पहुंचे तथा जन्मदिन की बधाई दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लालू ने पत्रकारों से अपने खास अंदाज में कहा, "सभी मुश्किलों से उबरकर अब आगे बढ़े हैं। पुरानी बातों को भूल जाइए। अभी तो मैं जवान हूं।" उन्होंने कहा कि उन्हें अपना असली जन्मदिन का पता नहीं है। पहले के जमाने में इस तरह जन्मदिन मनाने का चलन नहीं था। आरजेडी नेता ने कहा, "मेरे भाई ने स्कूल में जो जन्मतिथि लिखवाई, वही मेरा जन्मदिन हो गया। इसी दिन को जन्मदिन के रूप में मना रहे हैं।" (इनपुट एजेंसी से भी)