यह ख़बर 15 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु : लॉ कॉलेज कैंपस में छात्रा से गैंगरेप

खास बातें

  • बेंगलुरु के प्रसिद्ध लॉ स्कूल में एक 21 साल की लड़की के साथ कथित रूप से शनिवार की रात गैंगरेप किया गया।
बेंगलुरु:

नेशनल लॉ स्कूल ऑफ इंडिया विश्वविद्यालय की 21 साल की एक छात्रा के साथ बेंगलुरु विश्वविद्यालय के ज्ञानभारती परिसर में कथित रूप से आठ सदस्यीय एक गिरोह ने बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि विश्वविद्यालय छात्रावास में रह रही द्वितीय वर्ष की छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह घटना शनिवार की रात उस समय हुई जब वह अपने पुरुष मित्र के साथ बाहर घूमने निकली थी। उसका मित्र यहीं की एक आईटी कंपनी में काम करता है।

छात्रा ने शिकायत में कहा कि जब दोनों परिसर में घूम रहे थे, कुछ लोगों ने उन पर हमला किया और उसे घने जंगल में ले गए। गिरोह के लोगों ने उसके मित्र से पैसे की मांग की।

मित्र ने बताया कि वह अपना पर्स कार में ही छोड़ आया है। इस पर उन लोगों ने उसे कार से पैसे लाने को भेज दिया और उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़ित के मित्र ने वहां के बीट कांस्टेबल को इसकी जानकारी दी। इसके बाद दोनों ने जंगल में लड़की की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली।

करीब आधी रात को उसे लड़की का फोन मिला, जिसमें उसने बताया कि गिरोह के लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे छात्रावास के पास छोड़ दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेडिकल जांच के लिए शिकायतकर्ता को अस्पताल ले जाया गया है और जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। छात्रा की हालत स्थिर है।