राहुल गांधी की सभा में फिर मची खटिया के लिए लूट, मंच से अपील करते रह गए नेता

राहुल गांधी की सभा में फिर मची खटिया के लिए लूट, मंच से अपील करते रह गए नेता

खास बातें

  • मंच से कार्यकर्ता लोगों से करते रहे खाट नहीं ले जाने की अपील
  • समाप्त समाप्त होते ही खाट के लिए मची लूट
  • करीब 2000 नई खटियों का किया गया था इंतजाम
मिर्जापुर:

मिर्जापुर में राहुल गांधी की सभा में एक बार खाट के लिए लूट मच गई. हालांकि मंच से कार्यकर्ता लोगों से खाट नहीं ले जाने की अपील करते रहे लेकिन लोगों का उनकी अपील का कोई असर नहीं हुआ. सभा में करीब 2000 नई खटियों का इंतजाम किया गया था.

जैसे ही राहुल गांधी ने अपना भाषण पूरा किया वैसे ही एक कांग्रेसी नेता ने माइक से अपील करते हुए कहा कि "खाट छोड़के चले जाओ"  फिर भी सभी में मौजूद लोग लगभग एक दर्जन खाट अपनेसाथ ले जाने लगे लेकिन वहां पर तैनात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुस्तैदी दिखाते हुए कुछ खाट अपने कब्जे में ले ली.

उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खाट सभा का आयोजन कर रहे हैं. इसके जरिये वह प्रदेश की जनता से सीधा संवाद कायम करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन खाट सभा में खटिया के लिए मची "खाट लूट" की घटनाओं ने सभी का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है.

खाट सभा का फॉर्मूला चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिया था. इससे पहले प्रशांत किशोर ने 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के कैंपेन में चाय पर चर्चा का आइडिया दिया था.किशोर इस बार यूपी में कांग्रेस के रणनीतिकार हैं और उनकी रणनीति के अनुसार राहुल गांधी एक माह तक उत्तरप्रदेश का दौरा करेंगे.
 
खबरों के अनुसार, दूसरी बार खाट लूट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था, "देखिए, कोई भी यहां से कोई चीज नहीं चुरा रहा है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com