सिद्धू की तरह भाजपा ने मेरे और पति के साथ नाइंसाफी की : कीर्ति आजाद की पत्नी

सिद्धू की तरह भाजपा ने मेरे और पति के साथ नाइंसाफी की : कीर्ति आजाद की पत्नी

कीर्ति आजाद का फाइल फोटो

खास बातें

  • पूनम आजाद के आम आदमी पार्टी में जाने की संभावना
  • डीडीसीए मामले में अरुण जेटली पर हमलावर रहे कीर्ति पार्टी से निलंबित हैं
  • सूत्रों के मुताबिक कीर्ति भी पार्टी में असहज महसूस कर रहे हैं
नई दिल्ली:

निलंबित भाजपा नेता कीर्ति आजाद की पत्‍नी पूनम ने सोमवार को कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ही पार्टी ने उनके और उनके पति के साथ नाइंसाफी की। इस तरह की अटकलें है कि भाजपा की दिल्ली इकाई की प्रवक्ता और तीन बार भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य रह चुकीं पूनम आम आदमी पार्टी से जुड़ सकती हैं।

उन्होंने कहा, ''सिद्धू जी जो कह रहे हैं, वह पूरी तरह सही है। पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया। वह अमृतसर से कई बार जीत कर आये, देश भर में पार्टी के लिए प्रचार किया और पार्टी के दिल्ली प्रभारी थे। उसी तरह पार्टी ने मेरे और कीर्ति जी के साथ नाइंसाफी की।'' उनके आम आदमी पार्टी से जुड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अपने अगले कदम के बारे में बात करने के लिए अगले कुछ दिनों में संवाददाता सम्मेलन करेंगी।

आजाद के परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक अपने निलंबन के बाद कीर्ति भी पार्टी में 'असहज' महसूस कर रहे हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए के प्रमुख के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर लगातार हमले के बाद कीर्ति को पार्टी ने निलंबित कर दिया था।

यद्यपि इस बात की संभावना कम है कि वह पार्टी छोड़ेंगे क्योंकि इससे उनकी लोकसभा की सदस्यता चली जायेगी लेकिन उनकी पत्नी ऐसा कर सकती हैं।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com