विमान में बम की झूठी खबर देने वाले बेंगलुरु के टेकी ने कबूली पत्नी के कत्ल की बात : पुलिस

विमान में बम की झूठी खबर देने वाले बेंगलुरु के टेकी ने कबूली पत्नी के कत्ल की बात : पुलिस

बेंगलुरु में फोन करके विमान में बम होने की झूठी सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कथित रूप से अपनी पत्नी के कत्ल की बात कबूल की है। शहर के पुलिस प्रमुख एनएस मेघारिख ने यह जानकारी दी।

बेंगलुरु निवासी 30 साल के एमजी गोकुल को पिछली बार एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन कॉल और व्हाट्सऐप संदेश भेज कर बेंगलुरु और दिल्ली से उड़ान भरने जा रही अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में बम होने की झूठी खबर देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस प्रमुख ने कहा कि, उसकी वजह से तीन उड़ानों को रद्द करना पड़ा था, जिससे करीब दस लाख रुपये का घाटा हुआ।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि गोकुल ने अपने एक दोस्त के नाम से जारी कराए गए सिम कार्ड से विमान में बम होने झूठी खबर दी थी। पुलिस के मुताबिक, इस दोस्त की पत्नी के साथ कथित रूप से उसका प्रेम संबंध था और अपने प्यार को परवान चढ़ाने के मकसद से ही उसने अपने साथी को फंसाने के लिए ऐसा किया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसमें कुछ संदेशों में इस्लामिक स्टेट का भी जिक्र था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी साल जून महीने के अंत में गोकुल की पत्नी अनुराधा अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। पुलिस का कहना है कि उसने अपनी पत्नी के कत्ल की भी बात कबूल ली है। पूछताछ में उसने बताया कि उसने भगवान गणेश की एक मूर्ती उसके सिर पर मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई।