यह ख़बर 05 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सगे बाप और भाई ने किया नौ सालों तक रेप, दोनों गिरफ्तार

खास बातें

  • यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 'जनता दर्शन' कार्यक्रम में पहुंची 25 साल की इस लड़की द्वारा आपबीती सुनाए जाने के बाद आरोपियों के खिलाफ फौरन कार्रवाई की गई। सूत्रों के मुताबिक लड़की के पिता ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने एक तांत्रिक के कहने पर यह वार
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास पर बुधवार को आयोजित 'जनता दर्शन' कार्यक्रम में लखनऊ के कृष्णानगर इलाके की रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता तथा भाई पर धन-संपत्ति पाने की लालसा में उसके साथ नौ साल से बलात्कार करने का आरोप लगाया।

अपनी फरियाद लेकर पहुंची 25 साल की लड़की ने वहां मौजूद अधिकारियों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ फौरन कार्रवाई की गई। पेशे से ब्यूटीशियन उस लड़की को महिला थाने ले जाकर उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया और उसके 57-वर्षीय पिता तथा छोटे भाई को बलात्कार के आरोप में, जबकि उसकी मां को इस जघन्य अपराध की साजिश में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

लड़की का आरोप है कि उसका पिता और भाई उसके साथ पिछले नौ साल से बलात्कार कर रहे हैं और इसकी जानकारी उसकी मां को भी है। उसे धमकी दी जाती थी कि अगर इस बारे में उसने किसी को कुछ बताया, तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। उसका यह भी कहना है कि पिछले नौ सालों के दौरान वह कई बार गर्भवती हुई और उसका जबरन गर्भपात कराया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लड़की के पिता ने पुलिस पूछताछ में अपराध स्वीकार करते हुए बताया है कि उसने एक तांत्रिक के कहने पर अपनी बेटी के साथ यह वारदात की। तांत्रिक ने कहा था कि अगर वह अपनी बेटी से बलात्कार करेगा, तो उसके पास धन-सम्पदा आएगी।