आप यहां हैं : होम » देश से »

ममता बनर्जी ने नहीं दी नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को इजाजत!

 
email
email
Mamata Banerjee's government shoots down venue for Narendra Modi's speech in Kolkata
कोलकाता: ुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम को ममता बनर्जी की ओर से इजाजत नहीं दी जा रही है। नेताजी स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय इकाई यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित करना चाहती थी।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राहुल सिन्हा का कहना है कि पहले उन्होंने 18मार्च को स्टेडियम बुक कराने के लिए संपर्क किया था लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली। बाद में  उन्हें बताया गया कि 9 अप्रैल को स्टेडियम खाली है। फिर, दो दिन बाद जब स्टेडियम को 9 अप्रैल के लिए कराने की कोशिश की गई तब भी उन्हें इजाजत नहीं दी गई।

नेताजी स्टेडियम में देश के तमाम व्यावसायियों को नरेंद्र मोदी सम्बोधित करने वाले थे।

इसके बाद राहुल सिन्हा ने सीएम ममता बनर्जी से इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए चिट्ठी लिखी। अब सिन्हा का कहना है कि सीएम कार्यालय से कोई अशोक नाम का शख्य आया और उसने बताया है कि निजी पार्टियों ने 8 अप्रैल से 10 अप्रैल तक के लिए स्टेडियम बुक करा रखा है इसलिए सीएम इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर सकती हैं।

सिन्हा का कहना है कि अगर सीएम ममता बनर्जी चाहती तो नरेंद्र मोदी जी का कार्यक्रम किया जा सकता था लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
खत्म हो जाएगा पेट्रोल संकट, गन्ने के रस से चलेंगी गाड़ियां

शर्करा तकनीकी विशेषज्ञ एनके शुक्ला के मुताबिक गन्ने के रस से बना एथेनॉल ऊर्जा के अन्य साधनों से सस्ता है। उन्होंने बताया कि नागपुर व मुंबई में एथेनॉल से चलने वाली तीन बसें आ चुकी हैं।

Advertisement