यह ख़बर 17 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

‎न्यायपालिका पर टिप्पणी : खुर्शीद ने कहा, ममता को संदेह का लाभ मिलना चाहिए

खास बातें

  • केंद्रीय कानूनमंत्री सलमान खुर्शीद ने न्यायपालिका के बारे में ममता बनर्जी के विवादित बयान के संदर्भ में कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को संदेह का लाभ मिलना चाहिए।
नई दिल्ली / कोलकाता:

केंद्रीय कानूनमंत्री सलमान खुर्शीद ने न्यायपालिका के बारे में ममता बनर्जी के विवादित बयान के संदर्भ में कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को संदेह का लाभ मिलना चाहिए।

खुर्शीद ने कहा, मैं किसी ओर से मामला दर्ज कराने पर टिप्पणी नहीं कर सकता। कोई भी मामला दर्ज करा सकता है, लेकिन मुख्यमंत्री का बयान किसी विशेष संदर्भ में रहा होगा, जिसकी जानकारी उनके पास थी। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि बेहतर होगा कि वह ही इस मामले पर आगे स्पष्टीकरण दें। ममता ने पिछले दिनों विधानसभा में कहा था कि कई ऐसे मामले हैं, जहां अदालतों में पैसे के बदले फैसले दिए गए।

वहीं, पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि यहां का शासन एक व्यक्ति की तानाशाही के तहत चल रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भट्टाचार्य ने ममता का नाम लिए बगैर कहा, राज्य में फिलहाल एक ही आवाज है और किसी के पास सिर उठाने का साहस नहीं है। यहां कानून-व्यवस्था को लेकर पूरी अराजकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में उद्योग और कृषि क्षेत्र दोनों बुरी तरह प्रभावित हैं।