आप यहां हैं : होम » देश से »

चेन्नई एयरपोर्ट पर चिदंबरम की तस्वीर उतार रहा शख्स हिरासत में

 
email
email
चेन्नई: ेन्नई हवाई अड्डे पर वित्तमंत्री पी चिदंबरम की तस्वीर उतारते एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। हवाई अड्डा सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमीर नाम का यह व्यक्ति मंगलवार को चिदंबरम के नई दिल्ली रवाना होते समय अपने कैमरे से उनकी तस्वीरें उतारता पकड़ा गया था।

अमीर के पास दिल्ली तक का और वहां से दुबई तक का प्रथम श्रेणी का कन्फर्म टिकट था। प्रारंभिक जांच में पता लगा कि अमीर उन दो लोगों में से एक था, जिन्हें पिछले महीने हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ को प्रश्नों के परस्पर विरोधी जवाब देने के बाद हिरासत में लिया गया था।

सूत्रों ने बताया कि इससे पहले अमीर और केरल के रहने वाले उसके साथी मंसूर को उस समय हिरासत में लिया गया था, जब उन्होंने दिल्ली जा रहे ड्रीमलाइनर विमान के उड़ान भरने से कुछ ही पहले उससे उतरने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि इस बारे में जांच की जा रही है कि उसने दुबई जाने के लिए इतना लंबा रास्ता क्यों चुना, जबकि तिरुअनंतपुरम और कोच्चि से दुबई के लिए सीधी उड़ानें मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
ब्रिटेन में 12 साल की लड़की, 13 साल का लड़का, बने सबसे कम उम्र के मां-बाप

यह लड़की जब गर्भवती हुई, उस समय वह प्राइमरी स्कूल में पढ़ती थी। उसने सप्ताहांत एक पुत्री को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जाते हैं।

Advertisement