दिल्‍ली : थाने से भागा तो डंपर से टकराया, हंगामे के बाद ट्रैफिक जाम

नई दिल्‍ली:

गुरुवार को दिल्ली के ओखला में पुलिस से नोकझोंक और टकराव घंटो चलता रहा। क्राउन प्लाजा होटल के सामने के चौराहे पर सैकड़ों लोग बैठ गये और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे देखते ही देखते ओखला और उसके आसपास के इलाके में लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। पुलिस को कई रास्ते बंद करने पड़े तो कई डायवर्ट करने पड़े।

नाराजगी की वजह जगन्नाथ मिश्रा नाम के एक नौजवान की मौत थी, आरोप है कि मौत पुलिस की लापरवाही और पिटाई से हुई जबकि पुलिस की दलील है कि पेशे से ट्यूटर जगन्नाथ के घर एक लड़की के घरवाले आ गये और लड़की के अपहरण का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी।

यही नहीं उसके बाद घरवालों ने पीसीआर कॉल की। पीसीआर की गाड़ी सभी को लेकर थाने पहुंची लेकिन थाने के बाहर से जगन्नाथ ने भागने की कोशिश की और वो एक डंपर की चपेट में आ गया। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद 25 साल के जगन्नाथ को वो एम्स लेकर गये लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने लड़की के घरवालों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है लेकिन लड़की के पिता और उसके दोनों भतीजे फरार हैं। वहीं जिस डंपर से जगन्नाथ की मौत हुई उसे भी जब्त कर लिया गया है लेकिन उसका ड्राइवर फरार है। वहीं जगन्नाथ के घरवाले पुलिस के कहानी से सहमत नहीं हैं।