मणिपुर पुलिस ने तलाशी अभियान में तीन उग्रवादी गिरफ्तार किए

इंफाल:

सेना के एक काफिले पर चार जून को घात लगाकर किए गए हमले के बाद मणिपुर में एनएससीएन (के) के दो उग्रवादियों सहित तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

मणिपुर पुलिस की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इंफाल पश्चिम जिला पुलिस के कमांडो ने गत गुरुवार को लम्फेल पुलिस थाना क्षेत्र के एक सुपर मार्केट में एक तलाशी अभियान के दौरान एनएससीएन (के) के ‘अमामचत इलाके’ के स्वयंभू ‘अध्यक्ष’ खुमलो अबी अनल को गिरफ्तार किया।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि वह चंदेल जिले के लाम्बुंग गांव का रहने वाला है। इसमें बताया गया है कि पुलिस कमांडो ने 11 जून को इम्फाल पश्चिम जिले के सागोलबंद सलाम लीकाई में तलाशी के दौरान एनएससीएन (के) के एक अन्य सदस्य पाम्मेई काकीलोंग उर्फ कलिंग 9310 को गिरफ्तार किया जो तामेंगलोंग जिले के चिंगखुलोंग गांव का रहने वाला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विज्ञप्ति में बताया कि है इससे पूर्वी इंफाल पुलिस कमांडो और 40 असम राइफल्स ने 10 जून को इंफाल पूर्वी जिले के कियामगेई गांव में एक संयुक्त तलाश अभियान चलाकर प्रतिबंधित कांगलेईपाक कम्युनिस्ट पार्टी (केसीपी-एमसी) के कार्यकर्ता मोहम्मद जाहिद अली (22) को गिरफ्तार किया था।