यह ख़बर 06 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मथुरा में खेत में मिले प्रेमी युगल के शव, कनपटी पर गोली लगने के निशान

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक प्रेमी युगल के शव संदिग्ध अवस्था में उनके गांव के बाहर खेत में पड़े मिले। युवती विवाहित थी, लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था। उसके पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक प्रेमी युगल के शव संदिग्ध अवस्था में उनके गांव के बाहर खेत में पड़े मिले। युवती विवाहित थी, लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था। उसके पिता ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कुमार राय ने बताया कि दोनों की कनपटी पर गोली के निशान मिले हैं तथा पास में ही 315 बोर का एक देसी तमंचा भी पड़ा मिला है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी बताए गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवक-युवती 31 दिसम्बर से ही गायब थे। पिछले चार दिन में उनके परिजनों ने न तो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और न ही दोनों की गुमशुदगी की कोई सूचना दी। इस संबंध में पहले तो दोनों परिवार घटना की जानकारी मिल जाने के बाद भी अनजान बने रहे। बाद में देर शाम युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया। राय ने बताया कि जांच शुरू हो गई है। जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाकर हत्यारों को दबोच लिया जाएगा। वैसे, पुलिस इस मामले में आत्महत्या जैसी घटना की संभावना भी तलाश रही है।