दलित अत्याचार पर मायावती ने बीजेपी-एसपी पर बोला हमला, 'साज़िश के तहत दयाशंकर से बयान दिलवाया'

दलित अत्याचार पर मायावती ने बीजेपी-एसपी पर बोला हमला, 'साज़िश के तहत दयाशंकर से बयान दिलवाया'

मायावती ने बीजेपी और सपा पर दलित अत्याचार मसले को लेकर निशाना साधा...

खास बातें

  • दलित अत्चायार के मामले में BSP सुप्रीमो मायावती ने की प्रेस कॉन्फ्रेस
  • बोलीं- बीजेपी शासित राज्यों में दलितों पर अत्याचार बढ़े, पीएम चुप हैं
  • बोलीं- अंबेडकर का नाम लेते ही दलितों पर अत्याचार हो रहा है
लखनऊ:

देशभर में दलितों पर हो रहे अत्याचार और यूपी की हाल की घटना को लेकर मायावती ने आज बीजेपी पर तीखा हमला बोला। मायावती ने कहा कि हाल की घटनाओं से बीजेपी का दलित विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है। मायावती ने कहा कि पीएम दलितों पर हो रहे अत्याचारों के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

साथ ही मायावती ने राज्य में बीजेपी और सपा के बीच साठगांठ का भी आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासित राज़्यों में दलितों पर अत्याचार की घटनाओं में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है और प्रधानमंत्री इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। खुद को अपशब्द कहे जाने और उसके बाद बीएसपी कार्यकर्ताओं के अपशब्द पर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा।

मायावती का आरोप है कि दयाशंकर के परिवार को आगे करके बीजेपी राज्य में राजनीतिक साज़िश रच रही है। साथ ही मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी और उसकी टॉप लीडरशिप ने अपनी सरकार की कमज़ोरियों पर से ध्यान हटाने के लिए साज़िश के तहत दयाशंकर सिंह से ये बयान दिलवाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी दलित वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश में जुटी है। दयाशंकर सिंह को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। बीजेपी का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है। अंबेडकर का नाम लेते ही दलितों पर अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि दयाशंकर की मां और बेटी में से किसी के लिए भी किसी भी तरह के अपशब्द का इस्तेमाल हमारी पार्टी की ओर से नहीं किया गया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com