आप यहां हैं : होम » देश से »

कर्नाटक में मायावती के पर्स की तलाशी, एक लाख रुपये मिले

 
email
email
Mayawati's purse searched in Karnataka
गुलबर्ग (कर्नाटक): ुनाव आयोग के एक उड़न दस्ते ने शनिवार को दो बार बसपा सुप्रीमो मायावती की जांच की, जिससे नाराज मायावती ने दलित कार्ड खेलते हुए आयोग की आलोचना की।

5 पांच मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए मायावती जैसे ही गुलबर्ग जिले के जेवारगी तालुका के बाहरी इलाके में हेलीकॉप्टर से उतरीं, उड़न दस्ते ने हेलीकॉप्टर की जांच की। उन्हें मायावती के बैग से एक लाख रुपये नकद मिले।

मायावती ने कहा कि यह धन उनके समर्थकों का है, जो उनके साथ हेलीकॉप्टर में चल रहे हैं और हर व्यक्ति 50 हजार रुपये लेकर चल सकता है। स्पष्टीकरण के बाद राशि जब्त नहीं की गई। इसके बाद जेवारगी में पार्टी की जनसभा के बने मंच पर वह जैसे ही चढ़ने लगीं, उड़न दस्ते ने फिर से मायावती और उनकी कार की तलाशी ली। इससे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री क्रोधित हो गईं।

प्रचार भाषण में दो बार जांच पर उन्होंने आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा, क्या आपने सोनिया गांधी, सुषमा स्वराज की जांच की, जब वे प्रचार के लिए आई थीं? आप मेरी जांच कर रहे हैं, क्योंकि मैं दलित महिला हूं। गुलबर्ग के उपायुक्त केजे जगदीश ने कहा कि उड़न दस्ते ने जांच की रिकॉर्डिंग की और वह चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement