एम्‍स के हॉस्‍टल में पंखे से लटकी मिली MBBS छात्रा की लाश

एम्‍स के हॉस्‍टल में पंखे से लटकी मिली MBBS छात्रा की लाश

एम्‍स का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) के हॉस्‍टल में एक छात्रा का शव पंखे से लटका मिला। मृतक छात्रा राजस्‍थान के बीकानेर की रहने वाली थी और MBBS प्र‍थम वर्ष की छात्रा थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच जारी है।

देर रात करीब ढाई बजे छात्रा के साथियों एवं अन्‍य छात्रों ने इसकी जानकारी एम्‍स प्रशासन को दी, जिसके बाद अस्‍पताल स्‍टाफ और हॉस्‍टल अधीक्षक मौके पर पहुंचे और दिल्‍ली पुलिस को इस बाबत सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा की बॉडी को अपने कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए मृतक छात्रा का मोबाइल अपने कब्‍जे में लिया, ताकि उसके हाथ कोई सबूत लग सके। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

छात्रा की पहचान खुशबू चौधरी के रूप हुई है, जोकि राजस्‍थान के बीकानेर की रहने वाली थी। उसने 10 जुलाई 2015 को ही एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा के रूप में संस्‍थान को ज्‍वॉइन किया था।

खुशबू के दोस्‍तों का कहना है कि वह एक खुशमिज़ाज लड़की थी और बीती शाम वह अपनी दोस्‍तों के साथ शॉपिंग के लिए गई थी। उसकी एक दोस्‍त के मुताबिक, घटना के कुछ वक्‍त पहले तक वह दोस्‍तों के साथ सामान्‍य तौर पर बात कर रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, एम्‍स प्रशासन ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में यह भी पता लगाया जाएगा कहीं घटना के तार रैगिंग से तो नहीं जुड़े। मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।