म्याऊ-म्याऊ ड्रग्स केस : कांस्टेबल सहित मुंबई पुलिस के पांच अधिकारी गिरफ्तार

म्याऊ-म्याऊ ड्रग्स केस : कांस्टेबल सहित मुंबई पुलिस के पांच अधिकारी गिरफ्तार

ड्रग्स कारोबार की आरोपी शशिकला पाटणकर की फाइल फोटो

मुंबई:

ड्रग्स कारोबार की आरोपी शशिकला पाटणकर उर्फ़ बेबी और पुलिस कांस्टेबल धर्मराज कलोखे के साथ ड्रग्स रैकेट चलाने के मामले में गिरफ्तार पांच पुलिस अधिकारियों को अदालत ने 4 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

शुक्रवार रात इन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार हुए पुलिस वालों के नाम हैं, सीनियर इंस्पेक्टर सुहास गोखले, पुलिस इंस्पेक्टर गौतम गायकवाड़, सब इंस्पेक्टर सुधाकर सारंग, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ज्योतिराम माने और हेड कांस्टेबल यश्वन्त पराते।

पांचो पुलिसकर्मी, 4 जून तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। इनपर ड्रग माफिया बेबी के साथ रिश्ता रखने और उसे बचाने का आरोप है। बचाव पक्ष के वकील शेखर भंडारी का कहना है कि उनके मुवक्किल और आरोपियों के बीच रिश्ता था, लेकिन वह पैसों के लेन-देन की बात साबित नहीं कर पाए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामले में मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल धर्मराज कलोखे को सातारा पुलिस ने 114 किलो एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मरीन ड्राइव पुलिस के अंदर कलोखे के लॉकर से 12 किलो ड्रग्स बरामद हुआ था। कलोखे की गिरफ्तारी के करीब 40 दिन बाद पुलिस ने बेबी पाटणकर को पनवेल से गिरफ्तार किया था।