मुजफ्फरनगर में छात्रा को अगवा कर चलती कार में कथित गैंगरेप, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में छात्रा को अगवा कर चलती कार में कथित गैंगरेप, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

मेरठ:

मुजफ्फरनगर जिले में स्कूल जा रही नौवीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण कर चार युवकों ने चलती कार में उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे बेहोशी की हालत में कार से फेंककर फरार हो गए।

मुजफ्फरनगर जिले के थाना खतौली क्षेत्र में हुई इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खतौली क्षेत्र के एक गांव की 14-वर्षीय किशोरी बुधवार को अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी।

रास्ते में किशोरी का एक परिचित युवक मिला, जिसने उसे स्कूल छोड़ने की बात कहकर किशोरी को अपनी कार में बिठा लिया। कार में तीन युवक और थे। स्कूल के पास उन्होंने किशोरी की छोटी बहन को कार से उतार दिया और कार को मेरठ की तरफ ले गए। इस दौरान चारों ने छात्रा से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और लावड़-मसूरी मार्ग पर खरदौनी गांव के पास उसे बेहोश हालत में कार से फेंक कर फरार हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसका बयान ले लिया गया है। प्रवक्ता के अनुसार, मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार सुबह उसके गांव से गिरफ्तार किया। शेष आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।