मिस यूनिवर्स बनने के लिए उर्वशी रौतेला को एक और मौका मिला

मिस यूनिवर्स बनने के लिए उर्वशी रौतेला को एक और मौका मिला

उर्वशी रौतेला (फाइल फोटो)

मुंबई:

उर्वशी रौतेला को एक बार फिर मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने का मौका मिला है। खबर है कि मिस यूनिवर्स के लिए उर्वशी को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल चुकी है और इस एंट्री के तहत उर्वशी को डायरेक्ट अंतिम 16 में जगह मिल गई है। 14 अक्टूबर को अंतिम 3 के लिए चुनाव होंगे और वही 3 लड़कियां इस खिताबी लड़ाई के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी ।

आयोजकों ने संपर्क कर एंट्री दी
खबर है कि इस साल मिस यूनिवर्स के लिए आयोजकों ने इस खिताबी दौड़ में भाग लेने के लिए उर्वशी से दोबारा संपर्क किया और उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दे दी। बताया जा रहा है कि इस खिताब को जीतने के लिए उर्वशी ने मेहनत और तैयारी शुरू कर दी है।

वर्ष 2012 में आयु कम होने से स्पर्द्धा से बाहर हो गई थीं
साल 2012 में उर्वशी मिस यूनिवर्स के लिए अंतिम 3 में प्रवेश कर चुकी थीं। मिस यूनिवर्स के लिए वह एक मजबूत प्रतिद्वंदी मानी जा रही थीं मगर उस समय उनकी आयु 18 साल से कुछ कम थी इसलिए उर्वशी को इस स्पर्धा में शामिल नहीं होने दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच उर्वशी ने बॉलीवुड में सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' में काम किया। अब उर्वशी को एक और मौका मिला है मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए। वह अब अपना वह सपना पूरा कर सकती हैं जो 2012 में पूरा नहीं हो सका था। वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने के बाद माना जा रहा है कि उर्वशी एक मजबूत कंटेस्टेंट होंगी इस पेजेंट के लिए।