यह ख़बर 02 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अगवा लड़की से दो महीने तक गैंगरेप, विरोध करने पर गर्म सलाखों से दागा

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गोवर्धन परिक्रमा लगाने आई एक किशोरी को दो माह पूर्व अगवा कर उसके साथ लगातार दुराचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गोवर्धन परिक्रमा लगाने आई एक किशोरी को दो माह पूर्व अगवा कर उसके साथ लगातार दुराचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 जून को अलवर के एक गांव की एक किशोरी महिलाओं के एक दल के साथ गिरिराज परिक्रमा करने गोवर्धन पहुंची थी। परिक्रमा के दौरान उसके गांव के ही दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए तथा किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर बंधक बना लिया और मनमानी करते रहे।

पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा अलवर जनपद (राजस्थान) के रेप्पी थाने में लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित किशोरी ने जब-जब बलात्कारियों का विरोध किया, तो वे उसे लोहे की गर्म सलाखों से दागते रहे। बाद में पकड़े जाने के भय से आरोपियों ने 17 अगस्त को किशोरी को अजमेर जाने वाली ट्रेन में बिठा दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किशोरी ने अजमेर पहुंचकर जीआरपी थाने में पूरी घटना की जानकारी दी, जिस पर उसके परिजनों ने वहां पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। अब वह मामला मथुरा के गोवर्धन थाने में स्थानांतरित हो गया है। किशोरी के परिजनों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एनआर पद्मजा ने बताया कि वह मामले की जांच करा रही हैं। आरोपी युवकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।