यह ख़बर 19 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मध्य प्रदेश के विधायक ने पूर्व महिला सांसद के पल्लू से पोंछा हाथ, बाद में बताया मजाक

सिवनी (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश के सिवनी में निर्दलीय विधायक दिनेश राय ने मंच पर पूर्व महिला सांसद की साड़ी के पल्लू से हाथ पोंछ लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद बवाल हुआ, तो निर्दलीय विधायक को सफाई देनी पड़ी।

विधायक का कहना है कि पूर्व सासंद नीता पटेरिया उनकी भाभी जैसी हैं, इसलिए उन्होंने मजाक किया था। वहीं पटेरिया का कहना है कि इस मामले में जो कार्रवाई करनी होगी, वह पार्टी तय करेगी।

दरअसल, किसानों के लिए फसल बीमा योजना को लॉन्च किए जाने के मौके पर दीप जलाने के क्रम में दिनेश राय का हाथ तेल से गीला हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना हाथ नीता पटेरिया की साड़ी के पल्लू से पोंछ लिया। हाथ पोंछने के बाद विधायक ने मुद्दे को हल्का साबित करने की कोशिश करते हुए इसे मजाक बताया।

जब इस घटना की तस्वीरें स्थानीय टीवी चैनलों पर दिखाई जाने लगीं, तो परेशान दिनेश राय ने कथित तौर पर पटेरिया को दो बार फोन कर माफी मांगी और बताया कि यह एक मजाक भर था। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, वह मेरी भाभी जैसी हैं, और मैंने सिर्फ मजाक में ऐसा किया।

51-वर्षीय पूर्व सांसद पटेरिया ने इस घटना को पहले हंसी में उड़ा दिया था और कहा था कि विधायक का व्यवहार एक बच्चे का अपनी मां के साथ बर्ताव जैसा था, लेकिन टीवी चैनलों पर खबरें दिखाई जाने के बाद उन्होंने कहा कि इस मामले में जो कार्रवाई करनी होगी, वह उनकी पार्टी बीजेपी की ओर से की जाएगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com