MNS ने चेताया, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो पीटे जाएंगे भट्ट और जौहर

MNS ने चेताया, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया तो पीटे जाएंगे भट्ट और जौहर

करण जौहर की फाइल फोटो

खास बातें

  • एमएनएस की फिल्म शाखा 'चित्रपट सेना' ने यह धमकी दी है
  • इसने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोड़ने की चेतावनी दी थी
  • महेश भट्ट और करण जौहर ने उनकी इस चेतावनी पर असहमती जताई थी
मुंबई:

पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ अपना अभियान तेज करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने फिल्म निर्माताओं करण जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पडोसी देश के कलाकारों के साथ काम किया या उनकी फिल्मों को रिलीज किया तो उन्हें 'पीटा' जाएगा.

एमएनएस की फिल्म शाखा 'चित्रपट सेना' ने यह धमकी दी है. इस संगठन ने हाल ही में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी.

चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा, 'हमने फिल्म उद्योग से उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की थी. हालांकि भट्ट और जौहर ने हमारी अपील पर सकारात्मक जवाब नहीं दिया था.' खोपकर ने कहा, 'अगर वे किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमारी तरफ से माकूल जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए.' उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' फिल्मों के रिलीज का भी विरोध करेंगे, क्योंकि इनमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है.

राज ठाकरे नीत पार्टी के फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन ने हाल में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडने के लिए 48 घंटे की समयसीमा दी थी. खोपकर ने कहा था, 'हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था वरना एमएनएस द्वारा उन्हें बाहर निकाला जाएगा.' इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वालों तथा उन्हें अपने निर्माण में शामिल करने वालों की पिटाई तक की धमकी दी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com