पीएम मोदी ने की वसुंधरा और शिवराज की तारीफ, कहा 'बीमारू' राज्य की काया पलटी

पीएम मोदी ने की वसुंधरा और शिवराज की तारीफ, कहा 'बीमारू' राज्य की काया पलटी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को 'बीमारू' राज्य की लिस्ट से बाहर निकालने का वादा किया है

गया:

बिहार के गया में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ की। प्रधानमंत्री ने वसुंधरा राजे का ज़िक्र करते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान को 'बीमारू' राज्य की लिस्ट से बाहर कर दिया है। यही नहीं, पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कामकाज की तारीफ करते हुए वादा किया कि इन दोनों राज्यों की ही तरह बिहार को भी पांच साल में 'बीमारू' राज्य की लिस्ट से बाहर कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम भी उछला है। इसके अलावा व्यापमं घोटाले के बाद सवालों के घेरे में खड़े शिवराज सिंह चौहान के लिए भी बीते कुछ दिन 'अच्छे' नहीं कहे जा सकते। ऐसे में प्रधानमंत्री के मुंह से अपने राज्य की तारीफ सुनना इन दोनों ही के लिए एक ताज़ी हवा के झोंके जैसा ही रहा होगा। इससे पहले व्यापमं और ललित मोदी के मामले पर पीएम की चुप्पी विपक्ष के निशाने पर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आगामी कुछ महीनों में बिहार विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए प्रधानमंत्री ने रविवार को नीतीश कुमार के गढ़ गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था। पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी दूसरी बार बिहार आए हैं। इससे पहले जुलाई में मुज़फ्फरपुर में नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया था। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विट्स के ज़रिए प्रधानमंत्री के लोकसभा में किए गए वादों पर सवाल खड़े किए। रविवार की सुबह नीतीश ने एनडीए की सरकार को 'केंद्रीय ट्विटर सरकार' का नाम दे डाला।