यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

देश में चल रहा बदलाव का 'चक्रवात' : मोदी

चेन्नई:

गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि देश में जारी बदलाव के चक्रवात ने फिलिन चक्रवात का रास्ता रोक लिया।

मोदी ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "देश में बदलाव का चक्रवात चल रहा है जिसने फेलिन चक्रवात का रास्ता रोक लिया नहीं तो इससे बहुत हानि होती।"

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्नाव में सोने की तलाश करने की जगह उसे विदेशी बैंकों में जमा काला धन वापस लाना चाहिए।

इस बात का उल्लेख करते हुए कि तमिलनाडु के लोग दिल्ली में बदलाव चाहते हैं, उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो आपका सपना जरूर पूरा हो जाएगा।

‘सोने की खोज’ के लिए केन्द्र पर निशाना साधते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने सरकार से स्विस बैंकों में कथित रूप से जमा काले धन को वापस लाने का सरकार से अनुरोध किया।

मोदी ने एकदिवसीय दौरे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘सरकार ने किसी के सपने के बाद, करीब एक हजार टन सोने के लिए खुदाई शुरू करा दी। आप वह धन वापस ले आइए जो लुटेरों ने स्विस बैंकों में जमा कर रखा है। यह धन एक हजार टन सोने की कीमत से ज्यादा होगा।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी ने तमिलनाडु में कहा कि पिछले सप्ताह ओडिशा और आंध्र प्रदेश में तूफान आया, जिसके लिए लग रहा था कि सबकुछ तबाह कर देगा, लेकिन शुक्र है कि नुकसान उम्मीद से कम रहा। इस तूफान से नुकसान इसलिए कम हुआ क्योंकि पूरे देश में बदलाव की आंधी आनी बाकी है।
 
तमिलनाडु में मोदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा है कि वह कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं।