आप यहां हैं : होम » देश से »

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कुछ और खिलाड़ी भी हैं शामिल : दिल्ली पुलिस

 
email
email
More players are involved in IPL spot-fixing scandal: Delhi Police
नई दिल्ली: िल्ली पुलिस ने एनडीटीवी से कहा है कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कुछ अन्य खिलाड़ी भी शामिल हैं। स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि गिरफ्तार किए गए क्रिकेटरों का मैदान पर प्रदर्शन स्पॉट फिक्सिंग में उनके शामिल होने का सीधा सबूत है।

उन्होंने कहा कि पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किए गए राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर एस श्रीसंत के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। श्रीसंत को राजस्थान टीम के दो अन्य क्रिकेटरों अंकित चव्हाण और अजित चंदीला के साथ गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ गुरुनाथ मयप्पन के मामले से अभी उनका कोई लेना-देना नहीं है और वे इस मामले में बरामद की गई चीजों की जांच के जरिये आगे बढ़ रहे हैं। नीरज कुमार ने कहा कि उनके पास कुछ लीड्स हैं, जिनकी जांच हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी विदेशी खिलाड़ी का नाम नहीं आया है।

उधर, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मुंबई पुलिस से संपर्क कर श्रीसंत की जब्त वस्तुओं का विवरण प्रदान करने की मांग की। मुंबई पुलिस ने श्रीसंत के होटल के कमरे से कई सामान जब्त किए थे। होटल के कमरे से जब्त वस्तुओं में श्रीसंत का मोबाइल फोन भी शामिल है। दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा से श्रीसंत के ठहरने वाले होटल की सीसीटीवी फुटेज का विवरण भी मुहैया कराने की मांग की है।

वहीं, आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण ने गुरुवार को उस वक्त नया मोड़ ले लिया, जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने पाकिस्तान के विवादास्पद अंपायर असद राउफ को इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए मैच अधिकारियों के पैनल से हटा दिया। मुंबई पुलिस स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में राउफ की भूमिका की जांच कर रही है, जिसके कारण आईसीसी ने यह फैसला किया।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, मुंबई पुलिस असद राउफ की गतिविधियों की जांच कर रही है, इन रिपोर्ट को देखते हुए हमारा मानना है कि असद और खेल से जुड़े लोगों तथा टूर्नामेंट का हित इसी में है कि उसे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से हटा दिया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement