यह ख़बर 01 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक लाख से ज्यादा हुए ममता बनर्जी के फेसबुक फॉलोअर

खास बातें

  • करीब डेढ़ महीने पहले ही ममता बनर्जी ने फेसबुक पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। हालांकि इससे पहले वह सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपने ऊपर की गयी टिप्पणियों और कार्टूनों को लेकर नाराजगी भी जता चुकी हैं।
कोलकाता:

अलग-अलग राजनीतिक दल और उनके नेता इंटरनेट पर अपनी पहुंच बनाने में लगे हुए हैं ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी को पीछे छोड़ दिया है और बुधवार को फेसबुक पर उनके आधिकारिक पन्ने पर फॉलोअरों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गयी।

करीब डेढ़ महीने पहले ही ममता बनर्जी ने फेसबुक पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। हालांकि इससे पहले वह सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपने ऊपर की गयी टिप्पणियों और कार्टूनों को लेकर नाराजगी भी जता चुकी हैं।

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने कहा कि संचार के इस युग में हम संचार के सभी उपलब्ध संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए लोगों से जुड़े रहना चाहते हैं। इनमें नुक्कड़ सभाओं से लेकर पोस्टर, आयोजनों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया तक रहे हैं। और अब यह दायरा सोशल नेटवर्किंग मंचों तक पहुंच गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी दफ्तर से घर लौटने के बाद हर रोज करीब आधा घंटा सोशल मीडिया वेबसाइटों पर समय खर्च करती हैं। अन्य नेता भी इंटरनेट पर अपनी पैंठ बनाने के प्रयास में लगे हैं लेकिन फिलहाल वे एक तरह से दीदी से बहुत पीछे हैं।