मुंबई के ईस्टर्न फ्री-वे पर सड़क हादसा, परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 ज़ख्मी

मुंबई के ईस्टर्न फ्री-वे पर सड़क हादसा, परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 ज़ख्मी

फोटो- घटनास्‍थल पर मौजूद पुलिसकर्मी...

खास बातें

  • ये हादसा फ़्री वे पर टैक्सी पलटने से हुआ.
  • हादसे में राजकुमार, अंतरा, हरकेश, राजश्री, रागिनी, आशा की मौत हो गई- पुलि
  • मामले की जांच डोंगरी पुलिस के सुपुर्द की गई है.
मुंबई:

मुंबई में पूर्वी फ़्री-वे पर हुए सड़क हादसा में छह लोगों की मौत हो गई. ये हादसा फ़्री वे पर टैक्सी पलटने से हुआ. इसमें नौ लोगों का एक परिवार सफ़र कर रहा था, जिसमें 6 की मौत हो गई और 3 घायल हैं. घायलों का जे जे अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल, एक सेंट्रो कार में नौ लोग मुंबई के पूर्वी हिस्से से दक्षिणी शहर का सफर कर रहे थे, लेकिन तीन महिला और दो बच्चों सहित छह के लिए ये सफर आखिरी साबित हुआ.

इंस्पेक्टर प्रमोद तांबे ने बताया कि हादसे में राजकुमार, अंतरा, हरकेश, राजश्री, रागिनी, आशा की मौत हो गई, जबकि विनय, रवि और टैक्सी ड्राइवर मंगरू वर्मा बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के फौरन बाद वहां पायधुनी पुलिस की टीम पहुंची और उन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कार में नौ लोग कैसे सवार हुए. मामले की जांच डोंगरी पुलिस के सुपुर्द की गई है.

2013 में बने इस फ्री-वे से रोज़ हज़ारों गाड़ियां गुजरती हैं. कुछ ही दिनों पहले एमएमआरडीए ने इसे मुंबई महानगरपालिका के सुपुर्द किया है. 17 किलोमीटर लंबे फ्री-वे को सुरक्षित बनाने के लिए इसमें हाईस्पीड कैमरे, दो पुलिस चौकियों जैसे कई इंतज़ाम किए हैं, लेकिन इन हादसों से ये इंतज़ाम नाकाफी लगने लगे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com