यह ख़बर 05 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई : सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पुलिस हिरासत

मुंबई:

मुंबई के एक दंडाधिकारी ने एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी तीन युवकों को मंगलवार को पुलिस हिरासत में भेज दिया। अधिकारियों ने बताया कि तीनों आरोपियों को 12 नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

तीनों युवक मुंबई में एक 16 वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले छह युवकों में शामिल थे।

पीड़िता के जान-पहचान वाले इन युवकों ने बीते शुक्रवार को दीवाली मनाने का लालच देकर किशोरी को अपने साथ ले गए और नशीला पेय पीने के लिए दिया।

नशीला पेय पीने के बाद जब पीड़िता अचेत हो गई तो उनमें से कम से कम चार युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि दो युवकों ने अपराध में उनका सहयोग किया।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को मुंबई के विभिन्न स्थानों से मंगलवार को गिरफ्तार किया। तीनों की पहचान वसीम वट्टा, सूर्या पिल्लै और शिवकुमार कालवा के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त पीके पाटील ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच के लिए गठित पुलिस की चार टीमें अभी भी शेष तीन आरोपियों की तलाश कर रही हैं, हालांकि तीनों का अभी पता नहीं लग सका है और वे फरार चल रहे हैं।

पुलिस की एक टीम को फरार आरोपियों की तलाश के लिए मुंबई के बाहर भी भेजा गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच मुंबई पुलिस ने पीड़िता द्वारा सोमवार को शिकायत दर्ज कराने पर मामले को गंभीरता से न लेने वाले दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई पर भी विचार कर रही है।