यह ख़बर 11 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दो दोस्तों ने की तीसरे की हत्या, एक महिला से करते थे तीनों प्यार!

खास बातें

  • साउथ-वेस्ट दिल्ली के जाफरपुर कला थाना इलाके में दो दिन पहले हुई एक इंजीनियर योगेन्द्र की हत्या की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने उसी के दो दोस्तों सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
नई दिल्ली:

साउथ-वेस्ट दिल्ली के जाफरपुर कला थाना इलाके में दो दिन पहले हुई एक इंजीनियर योगेन्द्र की हत्या की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने उसी के दो दोस्तों सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

योगेन्द्र की अधजली लाश रविवार को मिली थी। हत्या का कारण एक महिला से तीनों का प्यार बताया जा रहा है जिसको लेकर आपसी दुश्मनी बन गई थी।

घटना आठ जुलाई की है जब इन तीनों ने योगेन्द्र शर्मा को पहले तो शराब पिलाई... उसमें कोई नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया फिर उसकी हत्या कर उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस को एक लाश अधजली हालत में सारंगपुर नहर के पास पड़ी मिली। पुलिस जांच में पता चला कि योगेन्द्र के हत्यारे कोई और नहीं इसके दोस्त ही थे और इसकी हत्या की प्लानिंग एक महीने पहले ही कर ली गई थी।

पुलिस का मानना है कि इस हत्या के केंद्र में एक महिला थी जिसे दोनों आरोपी संदीप और सोनी कुमार चाहते थे, पर उसी महिला से योगेन्द्र की भी काफी नजदीकियां हो गई थीं।

इसी बात से खफा होकर दोनों ने मिलकर योगेन्द्र को अपने रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रच डाली। अपनी साजिश में उन्होंने प्रेम को भी शामिल कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीनों आरोपियों को द्वारका कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया।