यह ख़बर 18 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यूपी : चार लोगों ने किया महिला से गैंगरेप, फिल्म भी बनाई

खास बातें

  • मुजफ्फरनगर जिले में भोपा पुलिस स्टेशन के तहत सिकरी गांव में चार लोगों ने 30-वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार तो किया ही, घटना का वीडियो भी तैयार किया।
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर जिले में भोपा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सिकरी गांव में चार लोगों ने न सिर्फ एक 30-वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया, बल्कि उन्होंने इस घटना का वीडियो क्लिप भी तैयार किया।

पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) कल्पना सक्सेना ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार उसके पति की अनुपस्थिति में आरोपियों ने उसके घर में घुसकर बंदूक की नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो क्लिप भी तैयार किया था। एसपी के मुताबिक चारों आरोपियों की पहचान नौशाद, परवेज, कमल हसन और नज़र के रूप में की गई है, जो अभी फरार हैं। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है और आगे जांच की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार एक अन्य घटना में जिले के भदेरी गांव में 28-वर्षीय विधवा के साथ उसके देवर ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। पीड़िता के पति की मृत्यु पांच साल पूर्व हो चुकी थी और वह अपने ससुराल वालों के साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।