सचिन तेंदुलकर बोले- वायुसेना में जाना चाहता है मेरा बेटा अर्जुन

सचिन तेंदुलकर बोले- वायुसेना में जाना चाहता है मेरा बेटा अर्जुन

सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे अर्जुन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

देश के महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उनके बेटे की भारतीय वायुसेना (आईएएफ) में काफी रूचि है, हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह वायु सेना में जाएगा या नहीं। भारतीय वायुसेना के मानद 'ग्रुप कैप्टन' तेंदुलकर वायुसेना दिवस पर हिंडन सैन्य शिविर के नजदीक आयोजित परेड में शामिल होने आए थे।

तेंदुलकर ने समारोह से इतर पत्रकारों से कहा, 'मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा एक दिन वायुसेना का हिस्सा बने। उसकी वायुसेना में काफी रूचि भी है।' तेंदुलकर के बेटे अर्जुन अभी 16 वर्ष के ही हैं।

तेंदुलकर से जब पूछा गया कि क्या अर्जुन वायुसेना में जाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, 'अभी इसका निर्णय लेने के लिए वह काफी छोटा है, लेकिन उसकी वायुसेना में काफी रूचि है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेंदुलकर ने सुखोई विमान उड़ाने की योजना पर कहा कि वह अभी इस पर काम नहीं कर रहे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'आईएएफ की प्रतिबद्धता को देखकर गर्व होता है। हर जवान यहां संपूर्णता के लिए अपना योगदान देता है। आप में से हर एक जवान का देश सेवा के प्रति कटिबद्धता और बलिदान देने के लिए धन्यवाद।' आपको बता दें कि तेंदुलकर को 2010 में भारतीय वायुसेना का मानद 'ग्रुप कैप्टन' बनाया गया था।