उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बोरे में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, दुराचार की आशंका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बोरे में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, दुराचार की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:

मध्य लखनऊ के अलीगंज इलाके में केंद्रीय विद्यालय के पास गुरुवार की सुबह बोरे में बंद एक युवती का निर्वस्त्र शव पाए जाने के बाद दुराचार कर हत्या की शंका जताई जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

युवती का चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से आशंका जताई जा रही है कि युवती की दुराचार के बाद हत्या की गई है। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

इलाके के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की सुबह सेक्टर-जे के पास स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास स्थानीय निवासियों ने एक लावारिस बोरा पड़ा होने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सीओ अलीगंज के साथ पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जब बोरा खोला तो उसमें एक 25 साल की युवती का निर्वस्त्र शव मिला।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान करने की कोशिश की पर पहचान नहीं हो सकी। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका है कि युवती की दुराचार के बाद हत्या की गई है।"

शव का कुछ हिस्सा जला हुआ होने से इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि हत्यारों ने युवती का शव पहले जलाने की कोशिश भी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया, "फिलहाल जब तक युवती की पहचान नहीं हो जाती है, तब तक इस मामले में पुलिस की कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकती है। अलीगंज पुलिस इस बात की कोशिश में लगी है कि किसी तरह युवती की शिनाख्त कर ली जाए। अलीगंज पुलिस ने युवती के शव मिलने की सूचना लखनऊ के सभी थानों को भेज दी है।"