यह ख़बर 09 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तान को दुनिया के आगे शर्मसार करे भारत : बीजेपी

खास बातें

  • पाकिस्तानी सेना द्वारा बर्बर तरीके से दो भारतीय सैनिकों की हत्या किए जाने की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी ने कहा कि यह भारत के लिए चेतावनी है। पार्टी ने सरकार से अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष सभी तथ्यों को रखने को कहा, ताकि पाकिस्तान को दुनिया के समक्ष कठघर
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सेना द्वारा बर्बर तरीके से दो भारतीय सैनिकों की हत्या किए जाने की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी ने कहा कि यह भारत के लिए चेतावनी है। पार्टी ने सरकार से अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष सभी तथ्यों को रखने को कहा, ताकि पाकिस्तान को दुनिया के समक्ष कठघरे में खड़ा किया जा सके।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने सरकार से पड़ोसी देश के साथ संबंध में इस बात को स्पष्ट तौर पर परिभाषित करने को कहा कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। उन्होंने कहा कि दो भारतीय सैनिकों की जिस बर्बर तरीके से हत्या की गई, उससे पाकिस्तानी की हमला करने के पीछे की मंशा प्रदर्शित होती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेटली ने कहा, जहां तक बिना उकसावे के किए गए हमले का संबंध है, अब भारत सरकार का काम है कि वह इस क्षेत्र की निगरानी और हमले से जुड़े पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों एवं अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाए और अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष रखे, ताकि इस बर्बर हमले के बारे में पाकिस्तान को कठघरे में खड़ा किया और उसे शर्मसार किया जाए, क्योंकि पाकिस्तान अब भी इससे इनकार कर रहा है।