आप यहां हैं : होम » देश से »

मोदी को मिल सकती है लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार की कमान

 
email
email
Narendra Modi meets Rajnath Singh, discuss about 2014 elections

PLAYClick to Expand & Play

नई दिल्ली: ुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के नए अध्यक्ष राजनाथ सिंह को बधाई देने दिल्ली पहुंचे। इन दोनों नेताओं की राजनाथ सिंह के घर लंबी बैठक हुई।

इस बैठक में लोकसभा चुनावों पर विस्तार से चर्चा हुई, साथ ही सूत्रों के मुताबिक नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय चुनाव प्रचार समिति का प्रभारी बनाने को लेकर भी बातचीत हुई। बीजेपी 2014 के लोकसभा चुनाव की कमान मोदी के हाथों में देने की पूरी तैयारी में नजर आ रही है।

यह भी हो सकता है कि देशभर में बीजेपी के प्रचार की जिम्मेदारी नरेंद्र मोदी के कंधों पर दे दी जाए। साथ ही मोदी की संसदीय बोर्ड में वापसी होगी। इन सब बातों का ऐलान नई टीम के गठन के साथ होगा। इसके अलावा दो दिन बाद गुजरात बीजेपी अध्यक्ष के नाम पर फैसला होने की संभावना है। साफ है कि बीजेपी में जल्द ही कई बड़े बदलाव होंगे।

बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह के बीच बैठक करीब दो घंटे चली। चार दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दूसरी बार ग्रहण करने के बाद राजनाथ सिंह और गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी के बीच यह पहली बैठक है।

राजनाथ को अध्यक्ष पद के लिए उस समय चुना गया, जब नितिन गडकरी का दूसरी बार इस पद पर चुना जाना तय माना जा रहा था, लेकिन उनकी कंपनी पूर्ती समूह के संदिग्ध लेनदेन से जुड़े आरोपों के कारण उन्हें इस पद की दौड़ से हटना पड़ा। राजनाथ से मुलाकात के उद्देश्य के बारे में पूछे जाने पर मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि वह उन्हें शुभकामनाएं देने आए थे। उन्होंने कहा कि उनके बीच 2014 लोकसभा चुनाव के बारे में विस्तृत चर्चा हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement