यह ख़बर 05 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

व्हार्टन से झटका खाने के बाद प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे मोदी

खास बातें

  • वार्टन से झटका खाने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका के एडिसन, न्यूजर्सी, शिकागो, इलिनॉयस में प्रवासी भारतीयों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किए जाने का कार्यक्रम है।
अहमदाबाद:

वार्टन से झटका खाने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका के एडिसन, न्यूजर्सी, शिकागो, इलिनॉयस में प्रवासी भारतीयों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किए जाने का कार्यक्रम है।

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ द बीजेपी यूएसए की वेबसाइट पर जारी सूचना के अनुसार, ‘नौ मार्च को ईस्टर्न स्टैंडर्ड टाइम अनुसार शाम सात से रात के नौ बजे के बीच नरेंद्र मोदी एडिसन, न्यू जर्सी, शिकागो, इलिनॉयस में प्रवासी भारतीयों को सीधे संबोधित करेंगे।’

पोर्टल पर कहा गया है, ‘नरेंद्रभाई कर्णावती (अहमदाबाद) से प्रवासी भारतीयों को सीधे संबोधित करेंगे।’

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ द बीजेपी यूएसए की वेबसाइट पर मुख्य रूप से दो स्थलों को सूचीबद्ध किया गया है जिसमें एडिसन न्यूजर्सी में 76 नेशनल रोड स्थित टीवी एशिया आडिटोरियम तथा इलिनॉयस में रोलिंग मेडोज में 3405 एलगानक्विन रोड स्थित हॉलीडे इन शामिल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गत रविवार को यूएस वार्टन स्कूल आफ बिजनेस ने इस महीने के अंत में होने वाले गुजरात के मुख्यमंत्री के मुख्य संबोधन को विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों और छात्रों के एक वर्ग द्वारा विरोध करने पर रद्द कर दिया था।