आप यहां हैं : होम » देश से »

नरेंद्र मोदी को कम जानकारी वाले मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए : खुर्शीद

 
email
email
सूरत: िदेश नीति पर टिप्पणियां करने पर गुजरात के मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को उन मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिनके बारे में उन्हें कम जानकारी है।

मोदी द्वारा केन्द्र की विदेश नीति पर की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर खुर्शीद ने एक कार्यक्रम में मोदी की आलोचना की।

खुर्शीद ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा, ‘‘बेहतर होगा कि वह उन्हीं विषयों पर चर्चा करें जिनमें वे खुद को सफल मानते हैं। लेकिन जिन क्षेत्रों में उनका कोई योगदान नहीं है और कम जानकारी है, मेरी उन्हें सलाह है कि उन्हें इस तरह के मुद्दों पर बोलना नहीं चाहिए। उन्हें दूसरों को काम करने देना चाहिए।’’

गुजरात के मुख्यमंत्री को अमेरिका द्वारा वीजा देने से इनकार करने को लेकर उन पर निशाना साधते हुए खुर्शीद ने कहा कि अगर कोई (अमेरिका) उनके लिए अपने दरवाजे नहीं खोल रहा है तो फिर उन्हें इसके कारणों पर विचार करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement