यह ख़बर 13 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी को कम जानकारी वाले मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए : खुर्शीद

खास बातें

  • विदेश नीति पर टिप्पणियां करने पर गुजरात के मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को उन मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिनके बारे में उन्हें कम जानकारी है।
सूरत:

विदेश नीति पर टिप्पणियां करने पर गुजरात के मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को उन मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिनके बारे में उन्हें कम जानकारी है।

मोदी द्वारा केन्द्र की विदेश नीति पर की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर खुर्शीद ने एक कार्यक्रम में मोदी की आलोचना की।

खुर्शीद ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा, ‘‘बेहतर होगा कि वह उन्हीं विषयों पर चर्चा करें जिनमें वे खुद को सफल मानते हैं। लेकिन जिन क्षेत्रों में उनका कोई योगदान नहीं है और कम जानकारी है, मेरी उन्हें सलाह है कि उन्हें इस तरह के मुद्दों पर बोलना नहीं चाहिए। उन्हें दूसरों को काम करने देना चाहिए।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात के मुख्यमंत्री को अमेरिका द्वारा वीजा देने से इनकार करने को लेकर उन पर निशाना साधते हुए खुर्शीद ने कहा कि अगर कोई (अमेरिका) उनके लिए अपने दरवाजे नहीं खोल रहा है तो फिर उन्हें इसके कारणों पर विचार करना चाहिए।