यह ख़बर 11 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आडवाणी के इस्तीफा वापस लेने का मोदी ने किया स्वागत

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी द्वारा पार्टी के प्रमुख पदों से दिए उनके इस्तीफे को अस्वीकार करने संबंधी संसदीय बोर्ड के निर्णय को मान लेने का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि आडवाणी पार्टी कार्यकर्ताओं को निराश न
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी द्वारा पार्टी के प्रमुख पदों से दिए उनके इस्तीफे को अस्वीकार करने संबंधी संसदीय बोर्ड के निर्णय को मान लेने का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पता था कि आडवाणी पार्टी कार्यकर्ताओं को निराश नहीं करेंगे।

नरेंद्र मोदी को भाजपा चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के दूसरे दिन पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने वाले आडवाणी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के आग्रह के बाद अपना त्यागपत्र अस्वीकार करने संबंधी पार्टी के निर्णय को स्वीकार कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आडवाणी के इस निर्णय के बाद मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने कल कहा था कि आडवाणीजी लाखों कार्यकर्ताओं को निराश नहीं करेंगे। आज मैं तहे दिल से उनके निर्णय का स्वागत करता हूं।’ मोदी ने भी आडवाणी से बात की थी और उनसे अपने निर्णय पर फिर से विचार करने का आग्रह किया था।