राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, जल्द करेंगे पार्टी ज्वाइन करने का ऐलान

राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, जल्द करेंगे पार्टी ज्वाइन करने का ऐलान

सिद्धू ने राहुल गांधी से मुलाकात कर साफ कर दिया है कि चुनाव वे कांग्रेस के बैनर तले लड़ेंगे

नई दिल्ली:

नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कांग्रेस ज्वाइन करने की तमाम अटकलों को आज विराम लग गया. सिद्धू ने गुरुवार कांग्रेस उपाध्यक्ष से मुलाकात कर साफ कर दिया है कि वे पंजाब में पंजे के निशान तले चुनाव लड़ेंगे. अब अटकलें उनके कांग्रेस में शामिल होने के समय को लेकर शुरू हो गई हैं.

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने नई दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके निवास पर मुलाकात की. पार्टी नेताओं का कहना है कि पूर्व भाजपा सांसद सिद्धू के किसी भी समय इस पार्टी में शामिल होने की संभावना है और वह 4 फरवरी को होने जा रहे पंजाब विधानसभा चुनावों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

राहुल और सिद्धू के बीच मुलाकात दोपहर बाद हुई और यह मुलाकात करीब आधे घंटे चली. जानकार बताते हैं कि इस दौरान उनके पार्टी में शामिल होने के तौर-तरीकों एवं इस पार्टी में उनकी भावी भूमिका के बारे में चर्चा की गई.

बता दें कि दोनों नेताओं के बीच यह दूसरी बैठक है. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर, अकाली दल के पूर्व विधायक परगट सिंह के साथ पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.

हालांकि कांग्रेस ने सिद्धू की पत्नी के लिए अमृतसर पूर्व की सीट चुनी थी, लेकिन सिद्धू के आने की चर्चाओं के बाद यह सीट उनके लिए सुरक्षित रख छोड़ी है. सिद्धू इसी सीट से भाजपा के सांसद रहे हैं.

इनपुट 'भाषा' से भी लिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com